धमाकेदार! Captain Miller Box Office Collection Day 4 में कितने करोड़ कमाए? जानिए Best रोचक विवरण!

Captain Miller Box Office Collection : हेलो दोस्तों! एक और मजेदार आर्टिकल में आपका स्वागत है! आज हम बात करेंगे धनुष की फिल्म, ‘कैप्टन मिलर‘ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की. यह फिल्म बहुत दिलचस्प है और कई लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. धनुष के बड़े फैन हैं, और उनकी पॉपुलैरिटी दक्षिण भारत से लेकर पूरे भारतीय स्तर तक फैली हुई है. इसने हाल ही में हॉलीवुड में भी काम किया, और लोगों ने उसकी तारीफ की. अब उनकी इस नई फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.

Captain Miller – Dhanush

इस फिल्म (Captain Miller Box Office Collection)में हमें कुछ शानदार कलाकारों को देखने को मिल रहा है, जो मिलकर एक शानदार कहानी को बहुत ही रोचक तरीके से पेश कर रहे हैं. धनुष ने इस फिल्म का ज्यादा प्रचार प्रसार नहीं किया, लेकिन अब सभी की नजरें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हैं. कुछ रिपोर्ट्स यह भी दावा कर रही हैं कि ‘कैप्टन मिलर’ बहुत अच्छा काम कर सकती है.

Captain Miller movie Scene

Captain Miller Box Office Collection Day wise

दिन 1 (पहला शुक्रवार): ₹8.7 करोड़ – वाह, बहुत बढ़िया शुरुआत!

दिन 2 (पहला शनिवार): ₹7.45 करोड़ – फिर भी मजबूत!

दिन 3 (पहला रविवार): ₹7.25 करोड़ – प्रभावशाली!

दिन 4 (पहला सोमवार): ₹6.50 करोड़ – स्थिर बना हुआ!

अब तक का कुल कलेक्शन: ₹6.50 करोड़. बिल्कुल बुरा नहीं हैं!


Captain Miller Release Date

यह फिल्म (Captain Miller Box Office Collection)12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी, और पहले दिन की भीड़ बहुत धूमधाम थी. अगर धनुष का जादू चला, तो कोई भी इस फिल्म को हिट होने से नहीं रोक सकता.

Interesting Story of Captain Miller

अब, आइए ‘कैप्टन मिलर‘ की कहानी की बात करें. यह हमें 1930 के दशक में ले जाती है, जिधर धनुष एक विद्रोही नेता की भूमिका में हैं. कहानी बहुत ही अद्वितीय तरीके से लिखी गई है, और जब परिस्थितियाँ उसके खिलाफ होती हैं, तो वह बहुत रोचक निर्णय लेता है.


Also Read:


Captain Miller Movie Cast

  • धनुष (अनलीसन “ईसा” / कैप्टन मिलर)
  • शिव राजकुमार (सेंगोलन)
  • सुंदीप किशन (रफी)
  • प्रियंका अरुल मोहन (वेलमाथी)
  • और भी कई अच्छे कलाकार!

निर्देशक: अरुण मथेस्वरन

फिल्म की दिशा निर्देशन में अरुण मथेस्वरन ने एक शानदार प्रदर्शन पेश किया है। उनकी कला से सजीव हो उठी हर दृश्य और उनकी दृष्टि से कहानी को नया आयाम मिला है।

लेखक: अरुणराजा कामाराज, मधन कार्की, अरुण मथेस्वरन

अरुणराजा कामाराज, मधन कार्की, और अरुण मथेस्वरन ने मिलकर एक रोचक और सुस्त कहानी लिखी है। उनकी लेखनी में जादू है, जिससे दर्शकों को एक अनूठी दुनिया में ले जाया जा सकता है।

इस फिल्म में नजर आने वाले उदार और सुप्रसिद्ध अभिनेता धनुष, नासर, और शिवराजकुमार ने अपनी कला से स्क्रीन को जीवंत कर दिया हैं। उनका प्रदर्शन दर्शकों को गहरी भावनाओं में डालने में सफल रहा है।

इस चमत्कारी चित्रपट में अरुण मथेस्वरन के निर्देशन में और अरुणराजा कामाराज, मधन कार्की, और अरुण मथेस्वरन के शानदार लेखन के साथ, दर्शकों को एक अद्वितीय सिनेमाग्राफी का अनुभव होगा।

Official Trailer of Captain Miller (Hindi)

Budget of Captain Miller Movie

धनुष बजट के लिए भी जाने जाते हैं. इस फिल्म के निर्माण के लिए ताक़रीबन ₹50 करोड़ खर्च हुए हैं. अब, यह देखना रोचक होगा कि ‘कैप्टन मिलर’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बड़े आंकड़े को पार कर पाएगी या नहीं. कई लोग उम्मीद कर रहे हैं!

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ newsamritsar.comपर !

Leave a Comment