Dazzling Debut: Bobby Deol Unveils Ruthless Avatar in Kanguva on 55th Birthday!”

Bobby Deol Shared Kanguva poster on his 55th Birthday

एनीमल’ में एक शानदार प्रदर्शन के बाद, बॉबी देओल अब अपनी अगली फिल्म ‘Kanguva Movie 2024 – बाहुबली से भी बड़ी !‘ में साउथ स्टार सूर्या के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। बॉबी देओल के 55वें जन्मदिन के मौके पर, फिल्म के निर्माताओं ने उनके पहले लुक का खुलासा किया है। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर को साझा किया है जिसमें उन्हें ‘कांगुवा’ में उधीरन का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है। पोस्टर में, बॉबी देओल के आस-पास कई महिलाएं हैं। उन्हें एक रक्त से भरी कवच में दिखाया गया है जिसमें उनका युद्ध-क्षुब्ध चेहरा है। अभिनेता लम्बे बाल और बड़े दाढ़ी के साथ दिख रहा है। बॉबी देओल ने पोस्ट के साथ एक कैप्शन साझा किया है जिसमें यह पढ़ा जाता है, “निर्दय. शक्तिशाली. अक्षरशील,” और हैशटैग्स “उधीरन” और “कांगुवा” के साथ एक कट्टर इमोजी के साथ।

बॉबी देओल की पोस्ट को देखने के बाद, उनके फैंस के अलावा उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी काफी प्रभावित थे। बॉबी के बड़े भाई सनी देओल ने थम्स-अप और लाल हृदय इमोजी पोस्ट किए। अभिनेता सुधांशु पांडे ने कहा, “पूरी तरह से शानदार।” ‘छिछोरे’ में अपने रोल के लिए जाने जाने वाले तुषार पांडे ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए एक लाल हृदय और आग का इमोजी जोड़ा।

kanguva‘ के पीछे स्टूडियो ग्रीन भी अपने एक्स (पहले ट्विटर के रूप में जाना जाता था) हैंडल पर एक ही पोस्टर साझा किया। पोस्टर के साथ, निर्माण हॉउस ने बॉबी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लिखा, “निर्दय. शक्तिशाली. अक्षरशील. हमारे #उधीरन, #बॉबीदेओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

Read More :-

MS Dhoni Haircut: एक तस्वीर जो बदल दी सबकी राय

Kanguva Movie 2024 – बाहुबली से भी बड़ी !

Fighter 2024 Trailer Review: ऋतिक रोशन की फिल्म का हाइप क्यों नहीं?

धमाकेदार! Captain Miller Box Office Collection Day 4 में कितने करोड़ कमाए? जानिए Best रोचक विवरण!

12th Fail Movie : Highest Rating on IMDb

‘Kanguva’ के पुरुष प्रमुख, सूर्या ने भी बॉबी देओल के दिलचस्प पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में साझा किया। कैप्शन में, सूर्या ने बॉबी देओल को टैग करके कहा, “भाई को जन्मदिन मुबारक हो… गरम दोस्ती के लिए धन्यवाद। हमारे #कांगुवा में शक्तिशाली #उधीरन के रूप में पूरी गरिमा में बदलते हुए तुम्हें देखना बहुत बढ़िया था। दोस्तों, इसके लिए तैयार रहें।”‘Kanguva’ को UV क्रिएशन्स और स्टूडियो ग्रीन संयुक्त रूप से समर्थित कर रहे हैं। सूर्या और बॉबी देओल के अलावा, फिल्म में दिशा पटानी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘कांगुवा’ के अलावा, सूर्या भी ‘सूरराई पोत्त्रु’ के हिंदी संस्करण में एक कैमियो अपीरेंस में नजर आएंगे, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे।

Leave a Comment